मेयर नवीन जैन ने किया 50 कोरोना वीरों का सम्मान

मेयर नवीन जैन ने किया 50 कोरोना वीरों का सम्मान

HEALTH POLITICS REGIONAL

समाजसेवियों ने कोरोना काल में सैनिकों की तरह की जनसेवाः महापौर

Agra (Uttar Pradesh, India) समाजसेवियों ने कोरोना संक्रमण काल में जनता की सेवा सैनिकों की तरह की, युवाओं का राष्ट्र और समाजसेवा का भाव प्रेरणादायक है। यह विचार महापौर नवीन जैन ने शुक्रवार को आवास विकास कॉलोनी के वार्ड 75 में कोरोना वीर सम्मान समारोह में व्यक्त किए।

खतरा समाप्त नहीं

उन्होंने कहा कि अभी कोराना का खतरा समाप्त नहीं हुआ है। अनलॉक में समाजसेवियों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि वो लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की प्रेरणा दें। महापौर नवीन जैन ने जनसेवा करने वाले वार्ड-75 के 50 कोरोना वीरों को सम्मान पत्र प्रदान किए।

नगर निगम देगा पौधे

इस मौके पर महापौर नवीन जैन ने शहर में हरियाली पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि नगर निगम लोगों को पौधे उपलब्ध कराएगा, जनता उन्हें रोपे। ट्री गार्ड लगाकर उनकी सुरक्षा करे। पौधों की देखभाल बच्चों की तरह करे। इससे ग्रीन आगरा का सपना साकार होगा।

बारिश में संक्रमण का खतरा अधिक

यूपी होम्योपैथी बोर्ड के सदस्य डा. पार्थसारथी शर्मा ने कहा कि लोग मास्क सिर्फ पुलिस से बचने के लिए नहीं बल्कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लगाएं। उन्होंने कहा कि बरसात में कोराना संक्रमण अधिक होने का खतरा है।

जागरुकता अभियान चलाने की जरूरत

कार्यक्रम आयोजक पार्षद सुषमा जैन ने कहा कि कोरोना काल में निस्वार्थ जनसेवा सराहनीय है। अब कोरोना को लेकर जागरुकता अभियान चलाने की जरूरत है। समारोह को भाजपा दीनदयाल मंडल अध्यक्ष मनोज बघेल, निवर्तमान मंडल अध्यक्ष अनिरुद्ध भदौरिया, पार्षद श्यामवीर सिंह ने भी संबोधित किया। संचालन मंडल महामंत्री मनीष अग्रवाल और श्रीकांत शर्मा ने किया।

ये रहे उपस्थित

महिला विकास मंडल की अध्यक्ष रेनू यादव ने आभार व्यक्त किया। इस दौरान रवींद्र जैन हेमा, प्रदीप कौशिक, मोहनी शर्मा, शिवम दुबे, अंशु भटनागर, उमेश कुलश्रेष्ठ, जवाहर चौधरी, वीना सिंह, संध्या माहौर, दीपिका लाल, सिम्पी अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *