हाईवे पर पुल से नीचे गिरा ट्रक, चालक जिन्दा जला, पुलिस को कंकाल मिला

हाईवे पर पुल से नीचे गिरा ट्रक, चालक जिन्दा जला, पुलिस को कंकाल मिला

Crime NATIONAL REGIONAL

तीन घंटे जाम रहा आगरा-ग्वालियर हाईवे, ओवरब्रिज पर पहले भी इसी तरह हो चुकी हैं मौतें

Agra (Uttar Pradesh, India) आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के न्यू दक्षिणी बाईपास गांव बाद पर बने ओवर ब्रिज से गुरुवार दोपहर को एक ट्रक नीचे गिर गया। आगरा-ग्वालियर हाईवे पर गिरते ही ट्रक में आग लग गई। जिसे देखकर राहगीरों के होश उड़ गए। हाईवे के दोनों ओर वाहन रुक गए। हादसे में चालक की जलकर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर एसडीएम सदर व यूपी पुलिस के सीओ अछनेरा कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चालक के कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रक हरियाणा का

सीओ अछनेरा बीएस वीर कुमार ने बताया है कि ट्रक हरियाणा का है। गुरुवार दोपहर 12 बजे ट्रक हरियाणा से ग्वालियर की ओर जा रहा था। जिसमें पाउडर भरा हुआ था। गांव बाद पर बने न्यू दक्षिणी बाईपास के ओवरब्रिज से ट्रक अंसतुलित होकर पलटकर ग्वालियर हाईवे पर गिर गया। हाईवे पर गिरते ही ट्रक में भयंकर आग लग गई। चालक को ट्रक से निकलने का भी मौका नहीं मिला। जिसके कारण उसकी जलकर मौत हो गई। हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

तीन घंटे जाम रहा

दुघर्टनास्थल पर एसडीएम सदर गरिमा सिंह व सीओ अछनेरा बीएस वीकुमार कुमार कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। दोपहर लगभग 1 बजे फायर बिग्रेड की दो गाडिया मौके पर आ गई। उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक सब जलकर राख हो गया। पुलिस ने चालक के कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्रेन की मदद से हाईवे पर पड़े जले हुए ट्रक को हटवाया। इसके बाद जाम को खुलवाया। दोपहर 3 बजे के बाद जाम खुल सका। तीन घंटे तक आगरा ग्वालियर हाइवे जाम रहा। जाम के कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पडा।

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

ग्रामीणों ने बताया है कि एक माह पूर्व भी एक ट्रक ओवर ब्रिज से नीचे गिर गया था। जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी। वहीं एक साल पूर्व भी एक ट्रक ओवरब्रिज से नीचे गिरा था। जिसमें दो लोगों की जान गई थी। ग्रामीणों ने बताया है कि ओवरब्रिज से आए दिन वाहन नीचे हाईवे पर गिरते रहते है, जिसमें कई लोगों की जान चली गई है। उन्होंने बाइपास पर बने ओवर ब्रिज पर दोनों ओर ब्रेकर लगाने की मांग की है। सी ओ अछनेरा वीएस वीर कुमार ने बताया है कि ट्रक में अकेला चालक ही था। जिसकी हादसे में जलकर मौत हो गई है। अभी मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

2 thoughts on “हाईवे पर पुल से नीचे गिरा ट्रक, चालक जिन्दा जला, पुलिस को कंकाल मिला

  1. Pingback: News: Breaking News, National news,Sports News, Business News and Political News | livestory time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *