एसडीएम सदर corona positive, डीएम अस्पताल में भर्ती, एसएसपी छुट्टी पर

एसडीएम सदर corona positive, डीएम अस्पताल में भर्ती, एसएसपी छुट्टी पर

HEALTH REGIONAL

नयति अस्पताल प्रबंधन के अनुसार डीएम बुखार से पीड़ित हैं, ठीक होने पर जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी

Mathura (Uttar Pradesh, India) जिले में कोरोनावायरस Coronavirus का प्रकोप तेजी से फैलता जा रहा है। आम आदमी से लेकर अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में एसडीएम सदर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।  जिलाधिकारी अस्पताल में भर्ती हैं। नयति अस्पताल प्रबंधन के अनुसार डीएम बुखार से पीड़ित हैं, ठीक होने पर जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवकाश पर हैं। इससे तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

तीन दिन से बीमार

तबियत बिगड़ने के बाद तीन दिन से एसडीएम सदर का उपचार नयति अस्पताल में चल रहा था। यहां इनकी कोरोना जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हें केडी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। एसडीएम के साथ जिले में तीन और लोग भी संक्रमित मिले हैं।

आठ मरीज स्वस्थ

दूसरी ओर केएम मेडिकल कॉलेज, पाली डुंगरा पर भर्ती आठ कोरोना मरीजों को स्वस्थ होने पर अपने अपने घरों को भेजा गया। डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हुए कोरोना मरीजों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर स्वस्थ हुए कोरोना मरीजों ने डिप्टी कलेक्टर उपाध्याय द्वारा पूछने पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों, नर्स व पैरामेडिकल स्टाफ की प्रशंसा की तथा इलाज के दौरान किये गये व्यवहार को बहुत अच्छा बताया।

23 मरीजों का इलाज

कोरोना से स्वस्थ हुए लोगों ने बताया कि चिकित्सक तथा पैरामेडिकल स्टाफ लगातार उनकी देखभाल करता रहा। मेडिकल कॉलेज में वर्तमान में 31 कोरोना मरीज भर्ती थे, जिसमें से आठ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने के उपरांत छुट्टी हो जाने के बाद अब 23 मरीज बचे हैं। कोरोना से स्वस्थ हुए लोगों को डिप्टी कलेक्टर उपाध्याय, मेडिकल स्टाफ व उपस्थित अन्य व्यक्तियों ने करतल ध्वनि से उनके घरों को विदाई दी। हॉस्पिटल से स्वस्थ हुए कोरोना मरीज अब अपने घरों पर 15 दिन तक एकांतवास में रहेंगे।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन किशन सिंह चौधरी, प्रधानाचार्य डॉ. पीएन भिसे, उत्तर प्रदेश शासन द्वारा तैनात ओएसडी किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ के प्रोफेसर डॉ. राजेंद्र नाथ, हॉस्पिटल सुपरिंटेंडेंट डॉ. डीडी वर्मा, वीके वर्मा, केके शर्मा व हॉस्पिटल का पैरामेडिकल स्टाफ व अन्य चिकित्सक उपस्थित थे। कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

1 thought on “एसडीएम सदर corona positive, डीएम अस्पताल में भर्ती, एसएसपी छुट्टी पर

  1. Pingback: News: Breaking News, National news,Sports News, Business News and Political News | livestory time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *