फिरोजाबाद में एक महिला समेत दो और बढ़े कोरोना मरीज, संख्या हुई 64

फिरोजाबाद में एक महिला समेत दो और बढ़े कोरोना मरीज, संख्या हुई 64

REGIONAL

Firozabad (Uttar Pradesh, India) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद मेें कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां अब दो और कोरोना पॉजीटिव केस मिले हैं। इसके बाद संख्या बढ़कर यहां 64 हो गई है। इनमें से तीन केस रिकवर हुए हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है। इसलिए वर्तमान में यहां एक्टिव केसों की संख्या 60 है।

गर्भवती महिला भी पॉजीटिव
बृहस्पतिवार शाम आई रिपोर्ट में कंप्यूटर आपरेटर के संपर्क में आया इंदिरा नगर निवासी 61 वर्षीय वृद्ध भी संक्रमित मिला है। नक्कारची टोला निवासी 37 वर्षीय महिला में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस महिला का 18 अप्रैल को सौ शैय्या अस्पताल में प्रसव हुआ था। यह महिला हॉटस्पॉट इलाके से जुड़ी थी। इस कारण महिला का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। शहर के मोहल्ला हाजीपुरा निवासी 22 वर्षीय महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन 21 अप्रैल को सैफई पीजीआई ले गए थे।

बच्चे को दिया जन्म
बुधवार को महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। महिला शहर के हॉटस्पॉट इलाके से जुड़ी है। सैफई से जांच रिपोर्ट जिले के स्वास्थ्य विभाग को भेजी गई है। सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित का कहना है कि सैफई में प्रसूता कोरोना संक्रमित मिली है। महिला के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर क्वारंटीन किया जाएगा। महिला को सैफई में ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। तीन केस रिकवर हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है। इस तरह फिरोजाबाद में 60 केस एक्टिव हैं।

Dr. Bhanu Pratap Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *