जिसे पकड़कर थाने लाई पुलिस वह निकला कोरोना पॉजीटिव, इंस्पेक्टर समेत क्वारंटाइन हुए 27 पुलिसकर्मी और होमगार्ड

REGIONAL

Firozabad (Uttar Pradesh, India) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक अजीबो करीब मामला सामने आया। लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में जिस आरोपी को पुलिस पकड़कर थाने लाई उसने पुलिस को मुश्किल में डाल दिया। जांच में पकड़ा गया आरोपी युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया। उसके बाद इंस्पेक्टर समेत 27 पुलिसकर्मियों और होमागार्डो को क्वारंटाइन कराया गया है। इनमें चार महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

लॉक डाउन का युवक ने किया था उल्लंघन
बता दें कि शहर के थाना रामगढ़ क्षेत्र में 14 अप्रैल को लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में एक युवक पकड़ा गया था। पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर आए थे। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया था। कोहिनूर रोड निवासी यह युवक हॉटस्पॉट एरिया में संक्रमित के संपर्क में आने के कारण क्वारंटीन में रखा गया था।

जांच को भेजी रिपोर्ट
इसका नमूना जांच के लिए भेजा गया। 21 अप्रैल को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर युवक को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक के संपर्क में आए लोगों की तलाश की तो बृहस्पतिवार शाम थाना रामगढ़ जांच के दायरे में आ गया। जानकारी पर एसएचओ रामगढ़ सहित उस शिफ्ट में काम करने वाले 27 पुलिसकर्मी एवं होमगार्डों को क्वारंटीन किया गया है। इन सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

इंस्पेक्टर भी आए जद में
अब एसएचओ के क्वारंटीन होने पर एसएसपी सचिंद्र पटेल ने लाइन से अनूप कुमार तिवारी को थाने भेजा है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप ने बताया थाना रामगढ़ पुलिस 14 अप्रैल को जिस युवक को लेकर आई थी। जांच में वो कोरोना पॉजिटिव मिला है। इस कारण उस शिफ्ट में एसएचओ सहित 27 लोग क्वारंटाइन किए गए हैं।

Dr. Bhanu Pratap Singh

1 thought on “जिसे पकड़कर थाने लाई पुलिस वह निकला कोरोना पॉजीटिव, इंस्पेक्टर समेत क्वारंटाइन हुए 27 पुलिसकर्मी और होमगार्ड

  1. Pingback: टीबी रोगी न हों परेशान मिल रहीं ये सेवाएं – Live Story Time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *