यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुलिस वाले ने दी गोली मारने की धमकी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुलिस वाले ने दी गोली मारने की धमकी

Crime NATIONAL POLITICS PRESS RELEASE REGIONAL वायरल

Lucknow (Capital Of Uttar Pradesh, India)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने का मामला सामने आया तो आनन-फानन में पुलिस व प्रशासनिक अमला हरकत में आया। सीएम योगी को धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को यूपी पुलिस की टीम ने बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया। तनवीर खान बिहार पुलिस का जवान है। उसने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से सीएम योगी को धमकी दी थी। वहीं सोशल मीडिया पर यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह के खिलाफ एक युवक द्वारा भड़काऊ वीडियो वायरल करने से पिछड़ी जाति के नेताओं और समर्थकों में काफी नाराजगी है। उन्होंने प्रशासन से वायरल वीडियो की जांच कराने और वीडियो में दिख रहे युवक की शिनाख्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जिसके बाद मामले में कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

मुख्यमंत्री योगी को दी धमकी
यूपी पुलिस की टीम ने सीएम योगी को गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई है। राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक पर से सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। यूपी पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की और आरोपी बिहार पुलिस के जवान को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार पुलिसकर्मी तनवीर खान यूपी के गाजीपुर जिले का रहने वाला है।

कल्याण सिंह के खिलाफ युवक ने की वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह के खिलाफ एक युवक द्वारा भड़काऊ वीडियो वायरल करने से पिछड़ी जाति के नेताओं और उनके समर्थकों में बेहद नाराजगी है। वायरल वीडियो में युवक ने कल्याण सिंह समेत अन्य पिछड़ी जाति के नेताओं को गोलियों से छलनी करने तक की धमकी दी है। कल्याण सिंह के समर्थकों ने भी पलटवार करते हुए वीडियो में दिख रहे युवक को हद में रहने की चेतावनी देते हुए खुद का वीडियो वायरल कर दिया। दोनों वीडियो चर्चा का विषय बने हुए हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक युवक खुद को उच्च जाति का बता रहा है। जिसमें वह सवर्ण समाज को एक होकर आरक्षण का विरोध करने का आह्वान कर रहा है। अब कल्याण सिंह के समर्थक प्रशासन से वायरल वीडियो की जांच कराने और वीडियो में दिख रहे युवक की शिनाख्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उनका कहना है कि ऐसी घटनाएं समाज को बांटने का काम करती हैं। अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो लोधी समाज एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगा। जिसके बाद पुलिस की तरफ से मामले में कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

पीएम मोदी और अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी
यूपी के साहिबाबाद के में रहने वाले एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की। जिसके हाद युवक का वीडियो ट्विटर पर साझा कर लोगों ने कार्रवाई की। मामला बढ़ता देख पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक शाहिद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दरअसल जिले के संजय भाटी नाम के शख्स ने जिलाधिकारी गाजियाबाद को एक ट्वीट कर वीडियो साझा किया। वीडियो में एक युवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। ट्वीट को संज्ञान में लेकर गाजियाबाद पुलिस ने रिट्वीट कर बताया कि मामले में टीला मोड़ थाना में रिपोर्ट दर्ज है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक शाहिद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब शिकायत करने वाले परिवार को आरोपी धमकाने पर लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *