कोरोना बना महिला सिपाही के लिए काल

कोरोना बना महिला सिपाही के लिए काल

HEALTH PRESS RELEASE REGIONAL

Agra (Uttar Pradesh, India)। जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। इस वायरस के कारण महिला सिपाही की प्रसव के दौरान मौत हो गई है। हालांकि उसकी कोरोना वायरस की जांच मौत के बाद हुई। जानकारी के अनुसार महिला सिपाही के घर के बाहर शव रखा हुआ है। रिपोर्ट आने के बाद अब कोई उसके शव को हाथ भी लगाने को तैयार नहीं है।


सिपाही की हुई थी डिलीवरी  

मामले के अनुसार कानपुर के बिल्हौर में तैनात महिला सिपाही विनीता प्रसव के लिए पांच अप्रैल को छुट्टी लेकर अपने ससुराल आगरा आई हुई थी। विनीता का मायका मैनपुरी में है। थाना सिकंदरा क्षेत्र के अंतर्गत ककरेठा स्थित ईश्वर नगर में एक महिला सिपाही की ससुराल है। पांच दिन पूर्व महिला सिपाही की डिलीवरी हुई थी। डिलीवरी से पहले संक्रमण की जांच के लिए उसके सैंपल लिये गए थे। रिपोर्ट नहीं आने पर प्रसव करा दिया गया। 

फैली सनसनी 

बुधवार को महिला सिपाही की मौत हो गई। मरने के बाद आई रिपोर्ट में महिला सिपाही में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला का शव लेकर घर पर गाड़ी पहुंची लेकिन कोई भी शव को हाथ लगाने को तैयार नहीं हुआ।