कह दो यहां कोई न करे प्यार… देखें वीडियो

कह दो यहां कोई न करे प्यार… देखें वीडियो

Crime NATIONAL REGIONAL

आगरा में हुई शादी तय, वृंदावन में कर ली आत्महत्या

Mathura (Uttar Pradesh, India)। थाना वृंदावन क्षेत्र के नगला रामताल में प्रेमिका की शादी तय होने से नाखुश प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस विभाग के अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना वृंदावन क्षेत्र के नगला रामताल निवासी तमन्ना उम्र 18 वर्ष के होडल निवासी मनजीत उम्र 20 वर्ष के साथ प्रेम संबंध थे। तमन्ना की शादी आगरा में तय हो गई थी। इससे प्रेमी मनजीत काफी नाखुश था। वह गुरुवार को प्रेमिका के घर पर पहुंच गया। वहां पर प्रेमी युगल ने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सदर
वहीं घटना की सूचना मिलते ही सी ओ सदर रमेश चंद्र तिवारी मय फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सी ओ सदर रमेश चंद्र तिवारी ने बताया है कि मनजीत होडल का रहने वाला था। वह अपने नाना के यहां पिछले 4 साल से रह रहा था। मनजीत बिजली का कार्य करता था। मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *