दोनों में गहरी दोस्ती थी, फिर ऐसा क्या हुआ कि फांसी के फंदे पर लटक गए, देखें वीडियो

Crime REGIONAL

इससे पहले सपा नेता का शव फार्म हाउस में लटका मिला था

मथुरा पुलिस परेशान यह हो क्या रहा, नहीं सुलझा रही पहेली
Mathura (Uttar Pradesh, India)। पहले सपा नेता और अब दो दोस्तों के शव लटके हुए मिले हैं। पुलिस परेशान है कि अचानक यह क्या हो रहा है। पुलिस ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है कि यह सब हुआ कैसे।

नलकूप की कोठरी में मिले लटके हुए

शनिवार को थाना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रिपोर्टिंग जैंत पुलिस चौकी इलाके की फेंचरी गाँव के खेतों में बनी ट्यूबवेल की कोठरी में दो अलग-अलग गांव के युवकों सत्येन्द्र और अभिषेक के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाजना में सपा नेता का शव मिला था

बता दें कि विगत दिनों थाना नौहझील क्षेत्र के गाँव बाजना में सपा नेता का शव उसके फार्म हाउस में दरवाजे पर लटका मिला था। पुलिस अभी तक उस मामले के खुलासे में लगी हुई है। शनिवार को वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव फेंचरी में मिले ट्यूबवेल की कोठरी में दो शवों ने पुलिस की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है सत्येंद्र और अभिषेक ने आत्महत्या की है या इन दोनों की हत्या कर शवों को आत्महत्या का रूप दिया गया है।

गहरी दोस्ती थी दोनों में

घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों युवकों की गहरी दोस्ती थी। यह दोस्ती उनके परिजनों को अखर रही थी। परिजन लगातार विरोध करते थे। इसी कारण दोनों ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने होंगे उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

1 thought on “दोनों में गहरी दोस्ती थी, फिर ऐसा क्या हुआ कि फांसी के फंदे पर लटक गए, देखें वीडियो

  1. Pingback: News: Breaking News, National news,Sports News, Business News and Political News | livestory time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *