ट्रेन से कटकर अधेड की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेन से कटकर अधेड की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Crime REGIONAL

आगरा झांसी रेलवे लाइन पर हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Agra (Uttar Pradesh, India). आगरा झांसी रेलवे लाइन पर मलपुरा क्षेत्र के गांव टपरा पर मंगलवार रात को ट्रेन से कटकर एक अधेड की मौत हो गई। अधेड की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला
थाना मलपुरा के गांव अजीजपुर निवासी जहूर खान 60 वर्ष मंगलवार रात करीब आठ बजे किसी काम से घर से निकल आया। जिसके बाद वह क्षेत्र के गांव टपरा में आगरा झांसी रेलवे लाइन पर पहुंच गया। बताया गया है कि जहूर खान ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन से कटकर जहूर खान की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस मौके पर आ गई। वहीं जहूर खान के घर वाले भी रेलवे लाइन पर पहुंच गए। पुलिस ने म्रतक के परिजनों से पूछताछ की।

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया है ​कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जहूर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

1 thought on “ट्रेन से कटकर अधेड की मौत, परिवार में मचा कोहराम

  1. dose clomid One class of compounds with potential to impact both mitochondrial and glutamatergic function is the pyrimidines, including triacetyluridine TAU, cytidine and uridine

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *