नगर आयुक्त को ढूंढकर लाने वाले को 500 रूपये देने का महिलाओं ने किया एलान

नगर आयुक्त को ढूंढकर लाने वाले को 500 रूपये देने का महिलाओं ने किया एलान

HEALTH REGIONAL वायरल

Aligarh (Uttar Pradesh, India)। आसमान से आग बरसने के चलते भीषण गर्मी का सामराज्य है। इस दौरान लोगों के कंठ पानी से सूख रहे हैं, तो राहत के लिए हैण्ड पंपो की ओर पानी लेने को बड़े तो नगर निगम अलीगढ़ द्वारा समय पर नलों की मरम्मत न होने के कारण सरकारी नल तो खुद प्यासे हैं। पानी की जरूरत से आंक्रोशित महिलाओं ने नगर आयुक्त अलीगढ़ को ढूंढ़ कर लाने वाले को पांच सौं रूपये के पुरूस्कार की घोषण कर डाली है।

पानी को मोहताज 

स्मार्ट सिटी अलीगढ़ वार्ड नं0 2 , इन्द्र नगर नई आवादी, नगला मेहताब का है वहीं वार्ड नं0 6 अम्बेडकर नगर कॉलोनी, वार्ड नं0 47 जाकिर नगर, वार्ड नं0 सुदामापुरी, का है जहां सरकार ने अलीगढ़ की जनता को मोहल्ले, गली व घरों तक पानी की पाइप लाइन के द्वारा पानी पहुंचाने का प्रोजेक्ट चलाया था। वहीं ग्रीष्म काल से पहले शहरी क्षेत्र में पेयजल को ध्यान रखते हुए खराब पडे समस्त हैण्ड पंपों की मरम्मत/ रिबोर कराया जाता है तथा आवश्यकता अनुसार नये हैण्ड पंप भी लगाये जाते है लेकिन नगर निगम अलीगढ़ ने इसबार कोरोना की मार झेल रहे लोगों को पानी के लिए भी मोहताज कर दिया है।

हैण्ड पम्प खराब 

नगला मेहताब में पानी की समस्या से जूझ रही राजकुमारी बताया कि बार-बार चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई वहां न तो अफसर ही मिलते हैं न कर्मचारी, कभी-कभी कर्मचारी मिले भी ते उनके रूखे व्यवहार के चलेत दुबारा जाने की हिम्मत नहीं हुई यहां पर पानी की समस्या का खासकर महिला सामना कर रही हैं। इस मोहल्ले की राखी ने कहा कि नगर आयुक्त को ढूंढ़कर लाने वाले को पांच सौ रूपये का पुरूस्कार क्षेत्रीय लोगों द्वारा दिया जायेगा। तो वहीं इसी मोहल्ले के नईम खान ने बताया कि पार्षद से लेकर कोई भी खराब पडे हैण्ड पंप को ठीक नहीं कराया गया है। जिसकी बजह से पानी की किल्लत से बुरा हाल है।

1 thought on “नगर आयुक्त को ढूंढकर लाने वाले को 500 रूपये देने का महिलाओं ने किया एलान

  1. Pingback: News: Breaking News, National news,Sports News, Business News and Political News | livestory time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *