महिला को चाकू से गोदने वाले तांत्रिक और रिश्तेदारों को जमानत

महिला को चाकू से गोदने वाले तांत्रिक और रिश्तेदारों को जमानत

NATIONAL REGIONAL

पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था
Agra (Uttar Pradesh, India)। जनपद फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गढ़ैया मोहल्ला निवासी सीमा पत्नी सचिन एक महीने पहले तेज बुखार आया था। सचिन अपनी पत्नी सीमा का इलाज कराने के लिए उसे मलपुरा के कस्बा धनौली निवासी अपनी बहिन उमा के घर पर ले आया। तभी सचिन की बड़ी बहन के पति सिरोली निवासी अभिषेक ने उसे बताया कि इस पर भूत प्रेत का चक्कर है। इस पर अभिषेक इसे लेकर मिढ़ाकुर निवासी तांत्रिक राहुल भगत के घर पर आ गया। बुखार उतारने के नाम पर मारपीट की। चाकू से गोदा। पुलिस ने तांत्रिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी को जमानत दे दी।

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज कराई रिपोर्ट
वहां पर राहुल भगत ने सीमा के बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट की। तांत्रिक राहुल ने सीमा की पीठ पर कई बार चाकू से प्रहार किया। जिसका सीमा के रिश्तेदार ने वीडियो बना लिया। वीडियो में सीमा बहुत जोर से रो रही है। इसके बाद भी भगत उसे पीटता ही जा रहा है। जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तभी वीडियो को मथुरा निवासी सीमा के भाई दिनेश ने देख लिया। वह मलपुरा थाने पहुंच गया। दिनेश ने तांत्रिक राहुल के सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया है कि मामले में राहुल तांत्रिक, उमा पत्नी सतीश, आकाश पुत्र सतीश, अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। शु्क्रवार को पुलिस ने चारों को पकड़ लिया। कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से जमानत मिल गई।