महबूब ने की बेवफाई, महबूबा ने रेप की रिपोर्ट लिखाई

महबूब ने की बेवफाई, महबूबा ने रेप की रिपोर्ट लिखाई

Crime REGIONAL

शादी का झांसा देकर पांच साल तक शारीरिक शोषण का आरोप

रिश्ता लेकर पहुंचे युवती के परिजनों को गालियां देकर भगाया

Kasganj (Uttar Pradesh, India) सहावर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती के शारीरिक शोषण का मामला प्रकाश में आया है। शादी के लिए रिश्ता लेकर गए परिजनों को युवक पक्ष ने गाली गलौज कर भगा दिया। इसके बाद युवती के शोषण का पता चला। इस मामले में एसपी के आदेश पर सहावर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांच साल तक शोषण

एसपी सुशील घुले को गत दिवस सहावर क्षेत्र की एक युवती ने शिकायती पत्र दिया था। इसमें बताया कि पड़ोस के ही एक युवक ने उससे दोस्ती की। घर आना-जाना शुरू कर दिया। युवक ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। आरोप है कि शादी का झांसा देकर पांच वर्ष तक युवक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा।

रिश्ता लेकर गए तो गालियां दीं

गत 20 मई को युवती ने युवक से शादी करने की बात कही। इस पर युवक ने शादी से इनकार कर दिया। उसके बाद युवती ने अपनी मां व बहन को युवक के घर भेजा ताकि दोनों के बीच शादी का रिश्ता हो सके। युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों को गाली-गलौज कर भगा दिया।

रिपोर्ट दर्ज

युवती ने एसपी से रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी। सहावर इंस्पेक्टर गणेश चैहान ने बताया कि एसपी के आदेश पर मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

अनियंत्रित कार पेड से टकराई, सवार घायल

अमांपुर में कासगंज रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही अमांपुर इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह इंदौलिया मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि अमांपुर-कासगंज मार्ग पर चालक को नींद आ जाने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई। कार पेड़ से टकराने के बाद पलट गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया। उन्होंने बताया कि सभी कार सवारों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार कराने के बाद सभी लोग गंतव्य को रवाना हो गए।

1 thought on “महबूब ने की बेवफाई, महबूबा ने रेप की रिपोर्ट लिखाई

  1. Pingback: News: Breaking News, National news,Sports News, Business News and Political News | livestory time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *