ताजमहल के शहर में कोरोना वायरस ने जड़ा तिहरा शतक, कुल संक्रमित 308

HEALTH NATIONAL REGIONAL

Agra (Uttar Pradesh, India)। ताजनगरी में मंगलवार को कोरोना वायरस ने तिहरा शतक जड़ दिया। मंगलवार को 41 संक्रमित मिले हैं। आगरा में अब तक एक ही दिन में मरीज मिलने की यह सबसे बड़ी संख्या है। जिससे आगरा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 308 हो गई। वहीं संक्रमित जमातियों की संख्या 104 पर पहुंच गई है। श्री पारस हॉस्पीटल के संपर्क से आने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 90 हो गई है।

आगरा में प्रदेश में नबंर 1
इसके साथ ही यूपी में आगरा जिला कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में नबंर वन पर बना हुआ है। यूपी में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज आगरा जनपद में ही है। आगरा में वायरस से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। आगरा में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही लगातार सामने आ रही है।

आगरा मॉडल हुआ फेल
आगरा मॉडल ताजनगरी में फेल साबित हुआ है। रोजाना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसे रोकने में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग दोनों ही नाकाम हुए है। वहीं मंगलवार को पुलिस ने शहर में बाइक और कार से घूम रहे लोगों को रोककर पूछताछ की। एक बाइक पर दो सवार होने पर एक को उतार दिया। वहीं जरूरी काम से जा रहे लोगो को जाने की अनुमति दी। इसके अलावा बगैर काम के घूम रहे लोगों को लाठी मारकर घर भेज दिया।