समाजसेवी अशोक जैन सीए के जन्मदिवस पर आ.वि.म. ने एम्स में बच्ची के हृदय का आपरेशन कराया

समाजसेवी अशोक जैन सीए के जन्मदिवस पर आ.वि.म. ने एम्स में बच्ची के हृदय का आपरेशन कराया

HEALTH

Agra, Uttar Pradesh, India.  महामानव महान समाजसेवी आगरा विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष और सभी समाजसेवियों के आदर्श एवं प्रेरणा स्रोत अशोक जैन सीए के अवतरण दिवस (जन्मदिवस) पर समाजसेवा का बड़ा काम किया गया। आगरा विकास मंच ने नाहिरा उम्र ढाई वर्ष के गंभीर हृदय रोग की सर्जरी एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में कराई।

आगरा विकास मंच ने बेबी नाहिरा पुत्री विपिन निवासी वजीरपुरा, आगरा को इलाज के लिए गोद लिया। वह गंभीर हृदय रोग से पीड़ित है, क्योंकि वाल्व खराब है। बच्ची को एम्स दिल्ली में सर्जरी हेतु भर्ती कराया गया। आगरा विकास मंच ने संतोष चंद जी मेमोरियल ट्रस्ट के माध्यम से एम्स का सारा व्यय वहन किया। बच्ची की सर्जरी श्री अशोक जैन सीए के अवतरण (जन्मदिवस) पर 8, दिसंबर,2022 को एम्स दिल्ली में डॉ. सौरभ गुप्ता ने बच्ची की सफल सर्जरी की।

आगरा विकास मंच के संयोजक सुनील कुमार जैन एवं विवेक सेठिया ने ऑपरेशन के बाद आईसीयू में जाकर बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली। डॉक्टर सौरभ गुप्ता को मंच की ओर से धन्यवाद दिया। डॉ सौरभ गुप्ता ने आगरा विकास मंच के भेजे जाने वाले निर्धन हृदय रोगियों के इलाज में भरपूर मदद का आश्वासन भी दिया।

डॉक्टर सुनील शर्मा, डॉक्टर रमेश धमीजा, डॉ बीके अग्रवाल, डॉक्टर विजय कतयाल, डॉक्टर अरुण जैन, डॉ मनीष गुप्ता, डॉक्टर दीपक गोयल, डॉक्टर विभांशु जैन, सुशील जैन, संदेश जैन ने निहारा के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Dr. Bhanu Pratap Singh

1 thought on “समाजसेवी अशोक जैन सीए के जन्मदिवस पर आ.वि.म. ने एम्स में बच्ची के हृदय का आपरेशन कराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *