महिला पंचायत सदस्य से पैर दबवाते हुए विधायक का वीडियो वायरल

महिला पंचायत सदस्य से पैर दबवाते हुए विधायक का वीडियो वायरल

POLITICS

 

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस TMC के एक विधायक अपनी अजीबोगरीब हरकत के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। तृणमूल कांग्रेस के दीदी के सुरक्षा कवच कार्यक्रम के दौरान विधायक असित मजूमदार एक महिला से पैर दबवाते दिखे। इसे लेकर वीडियो वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में ग्राम पंचायत की पूर्व मुखिया और मौजूदा पंचायत समिति की सदस्य रूमा पाल विधायक के पैर दबा रही हैं। वीडियो के वारयल होते ही तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं। इस पर बीजेपी के हुगली आयोजन जिला सचिव सुरेश सौर ने कहा कि केवल अगर आप एक विधायक के रूप में सेवा करते हैं तो आपको एक पद और टिकट तो जरूर मिलेगा।

विधायक के पैर में था दर्द

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रूमा पाल ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो के वायरल होने के बाद ही कि विधायक असित मजूमदार ने कहा कि हाल में उनके पैरों का ऑपरेशन हुआ है। उनके पैर में टांके लगें हैं। जब वे दीदी के सुरक्षा कवच कार्यक्रम से घर लौटें तो उनके पैर में बहुत दर्द हो रहा था। तब उन्होंने रूमा से पैर दबाने का आग्रह किया था। उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं कि इसे लोग गलत तरीके से लेगें।

बेटी रूप में दबाए पैर

इस घटना पर पंचायत सदस्य रूमा पाल का कहना है कि को तृणमूल विधायक असीत मजूमदार उनसे बहुत बड़े हैं। ऐसे में जब उन्होंने कहा तो मैंने बेटी के रूप में पैर दबाए। ‘दीदी का सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम से आते हुए समय उनके पैर में तेज दर्द हो गया। असित मजूमदार ने कहा, ‘रूमा ने पार्टी कार्यकर्ता के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटी या बहन के रूप में पैर दबाए। असीत ने आरोप लगाया कि बीजेपी के अनपढ़ लोग इस तरह की बेकार बयानबाजी कर रहे हैं।

गुलामों जैसा व्यवहार

बीजेपी नेता सुरेश ने वायरल तस्वीर पर कहा कि तृणमूल विधायक असित चारपाई पर लेटे नजर आ रहे हैं। रूमा उसका पैर दबा रही है। रुमा देवानंदपुर ग्राम पंचायत की पूर्व मुखिया और चुंचुड़ मगरा पंचायत समिति की वर्तमान सदस्य हैं। तस्वीर से साफ है कि तृणमूल विधायक पार्टी की एक महिला नेता के साथ गुलाम जैसा व्यवहार किया है। बाद में चाहे कोई भी कैसी सफाई दे। जो लोगों को देखना था वो दिख रहा है। बीजेपी नेता सुरेश ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘केवल अगर आप एक विधायक के रूप में सेवा करते हैं तो आपको एक पद और वोट टिकट मिलता है।