आगरा नगर निगम चुनाव: वार्ड 74 सिकंदरा की बसपा पार्षद भाजपा में शामिल, पूर्व मंत्री चौधरी उदय भान सिंह जुड़ी है ये स्टोरी, पढ़िए पार्षद का मार्मिक पत्र

Election POLITICS

Live Story Time
Agra, Uttar Pradesh, India. आगरा नगर निगम चुनाव में वार्ड 74 सिकंदरा से बसपा की टिकट पर पार्षद का चुनाव जीती गौरा देवी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इसके लिए वे उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के जयपुर हाउस स्थित कराने पर पहुंची। चौधरी उदयभान सिंह ने उन्हें लड्डू खिलाए और भाजपा में शामिल कर लिया। भाजपा में शामिल हुई ठाकुर गौरा देवी सिकरवार ने इस संबंध में पार्टी के आगरा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन को एक पत्र भी लिखा है। इस पत्र में उन्होंने खुलासा किया है कि बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा और अब भाजपा में शामिल क्यों हो रहीं हैं। हम पाठकों की सुविधा के लिए उनका पत्र यथावत प्रकाशित कर रहे हैं।

आदरणीय महानगर अध्यक्ष जी
भारतीय जनता पार्टी
बृज क्षेत्र कार्यालय,
जयपुर हाउस, आगरा।
मैं ठा. गौरा देवी सिकरवार पत्नी श्री अचल सिंह सिकरवार निवासी-सिकन्दरा आगरा, वार्ड-74 से पार्षद हूँ निकाय चुनाव-2023 जो 13 मई, 2023 को सम्पन्न हुआ है उससे मैं बहुजन समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ी और 1260 मतों से विजयी हुई।
02- मैं प्रारम्भ से भारतीय जनता पार्टी की नीति एवं रीतियों में विश्वास रखती हूँ मैं भाजपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ना चाहती थी मेरे पति भाजपा के कार्यकर्ता थे और चौधरी उदयभान सिंह जी के स्वभाव, राजनैतिक ईमानदारी और वरिष्ठता के आधार पर हमारे पूरे परिवार का लगाव चौ. उदयभान सिंह से रहा है। मैंने अनेक बार चौ. उदयभान सिंह जी पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक से भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवारी की इच्छा व्यक्त की थी लेकिन चौ. उदयभान सिंह जी का प्रयास विफल हुआ और मुझे संगठन से टिकट नहीं मिल सका।
03- उसके उपरान्त मैंने बहुजन समाजवादी पार्टी की उम्मीदवारी प्राप्त की और बीएसपी से चुनाव लड़ी और विजयी हुई। मैं व मेरा परिवार चौ. उदयभान सिंह के कार्य करने की क्षमता, गरीब, असहाय निर्बल लोगों के प्रति सेवाभाव ने मुझे कचोट दिया और में बीजेपी की नीतियों और रीतियों के भाव से बीजेपी के माध्यम से सेवा करना चाहती हूँ।
चौ. उदयभान सिंह ने मुझे गले लगा लिया है। पूर्व की भांति मुझे पूर्ण सहयोग देने के लिए आश्वस्त किया है। मैं बीएसपी की सदस्यता को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर पूर्व की भांति काम करने चाहती हूँ।
कृपया मेरी विधिवत सदस्यता को गृहण कराने का कष्ट करें।

दिनांक: 19.05.2023
ठा. गौरा देवी सिकरवार
पत्नी श्री अचल सिंह सिकरवार
निवासी-सिकन्दरा आगरा,

Dr. Bhanu Pratap Singh