दिल्ली के शराब नीति घोटाले में तेलंगाना के CM की विधायक बेटी का भी नाम शामिल हुआ – Up18 News

दिल्ली के शराब नीति घोटाले में तेलंगाना के CM की विधायक बेटी का भी नाम शामिल हुआ

POLITICS

 

दिल्ली के शराब नीति घोटाले में अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी और विधायक के. कविता का नाम भी शामिल हो गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने जांच को लेकर कुछ दस्तावेज बुधवार को अदालत में पेश किए हैं जिनमें के. कविता का नाम भी शामिल है। के. कविता ने इन आरोपों को नकारते हुए इसे भाजपा द्वारा सुनियोजित हमला बताया है।

के. कविता ने दिया बयान

विधायक के. कविता ने इस मामले को लेकर एक बयान दिया है। हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि चुनावी राज्य में मोदी से पहले ईडी का आना बहुत आम बात हो गयी है। लकिन आपकी ईडी-सीबीआई रणनीति यहां तेलंगाना में काम नहीं करेगी। के. कविता ने आगे कहा कि चाहे तो मुझे जेल में डाल दें। हम डरने वाले नहीं हैं। हम इस ही तरह भाजपा को बेनकाब करते रहेंगे।

चार्जशीट में क्या खुलासा हुआ

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को गुरुग्राम से कारोबारी अमित अरोड़ा को गिरफ्तार किया था। उनके बयानों का हवाला देते हुए केंद्रीय एजेंसी ने दावा किया कि केसीआर की बेटी के. कविता साउथ ग्रुप की एक प्रमुख सदस्य थीं।

प्रवर्तन निदेशालय ने जानकारी साझा की है कि के. कविता ने एक अन्य गिरफ्तार बिजनेसमैन विजय नायर के जरिए से दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को कम से कम 100 करोड़ रुपये का पेमेंट किया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार ईडी ने कहा है कि गिरफ्तार अमित अरोड़ा ने अपने बयानों में इसका खुलासा किया है।