शुक्रवार की रात 8 बजे से जनपद में 83 घंटे का कोरोना कर्फ्यू, कोविड नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई – डीएम रमेश रंजन

REGIONAL

Hathras, Uttar Pradesh, India. शासन के निर्देश पर जनपद में आज रात से कोरोना कर्फ्यू लागू होगा। कर्फ्यू शुक्रवार की रात्रि 8 बजे से दिनांक 4 मई 2021 मंगलवार की सुबह 7 बजे तक लगाये जाने के निर्देश दिये गये हैं। प्रशासन को ये निर्देश अपर मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश शासन द्वारा दिए गयें हैं। कोरोना कर्फ्यू केे संबंध में जिलाधिकारी रमेश रंजन ने अवगत कराया।

जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि जनपद में कोविड-19 महामारी के रोकथाम हेतु दिनांक 30 अप्रैल शुक्रवार की रात्रि 8 बजे से 4 मई मंगलवार की सुबह 07 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। वहीं 2 मई दिन रविवार को पंचायत चुनाव की मतगणना का कार्य कोविड 19 के निर्धारित प्रोटोकाल के अन्तर्गत ही कराया जायेगा एवं कोरोना कर्फ्यू का प्रभावी अनुपालन पुलिस/प्रशासन के अधिकारियों द्वारा सुनिश्चित करने तथा वरिष्ठ अधिकारियों को निरन्तर चैकिंग करने एवं नियमों का अनुपालन न करने वालों के विरूद्व कोविड 19 महामारी अधिनियम के तहत दण्डात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।