अचानक 20 हजार मजदूर हाईवे पर भागने लगे, बड़ा हादसा टला, देखें वीडियो

अचानक 20 हजार मजदूर हाईवे पर भागने लगे, बड़ा हादसा टला, देखें वीडियो

Crime NATIONAL POLITICS REGIONAL

Mathura (Uttar Pradesh, India) मथुरा के थाना कोसीकला क्षेत्र के अंतर्गत बनी सब्जी मंडी में रोके गए प्रवासी मजदूरों में अचानक भगदड़ मच गई । प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को समझा-बुझाकर वाहनों में बैठाकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। हरियाणा की तरफ से लगातार प्रवासी मजदूरों का जत्थे में निकलना बदस्तूर जारी है । 

हरियाणा से आए थे मजदूर

रविवार को हरियाणा की तरफ से आए हजारों प्रवासी मजदूरों को प्रशासन द्वारा कोसीकला थाना क्षेत्र अंतर्गत फल और सब्जी मंडी में रोका गया। प्रवासी मजदूरों में अचानक भगदड़ मच गई। हरियाणा की तरफ से 20 हजार से ऊपर प्रवासी मजदूर जोकि फल मंडी में रोका गया था, अचानक भगदड़ मच गयी । दिल्ली हाईवे पर मजदूर भागने लगे। उन्हें बमुश्किल रोका जा सका।

क्या कहते हैं डीएम मथुरा

मथुरा जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र ने बताया लगातार प्रशासन प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था कर रहा है। खाना और पानी लगातार प्रशासन के द्वारा मजदूरों को मुहैया कराया जा रहा है ताकि कोई भूखा प्यासा ना रहे । उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश परिवहन की 90 बसों द्वारा प्रवासी मजदूरों को भेजा गया और बसों को लगाया गया है और बसें मंगाई जा रही हैं अन्य जनपदों से ताकि मजदूरों को भेजा जा सके । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *