किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Crime REGIONAL वायरल

मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

Agra (Uttar Pradesh, India). जनपद आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया। युवक ने उसे शानिवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही किशोरी के पिता ने आरोपी युवक तथा उसके साथियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ये है मामला
थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया। शानिवार शाम को किशोरी को बदनाम करने की नीयत अश्लील वीडियो को फेसबुक व व्हाट्सएप पर डाल दिया। थोड़ी ही देर में किशोरी का वीडियो वायरल हो गया। गांव के लोगों ने इसकी जानकारी किशोरी के पिता को दी।

थाने में दी तहरीर
सोशल मीडिया पर बेटी का अश्लील वीडियो देखकर पिता के होश उड़ गए। वह थाना फतेहपुर सीकरी पहुंच गया। पिता ने आरोपी युवक व उसके साथियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शाम को ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

ये बोले पुलिस अधिकारी
थाना प्रभारी फतेहपुर सीकरी व प्रशिक्षु आईपीएस श्रुति श्रीवास्तव ने बताया है कि मामले में तहरीर मिली है। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *