सुबह 10 बजे पीएम मोदी का कोरोना वायरस को लेकर संबोधन, लॉकडाउन बढाने को लेकर हो सकती है घोषणा

सुबह 10 बजे पीएम मोदी का कोरोना वायरस को लेकर संबोधन, लॉकडाउन बढाने को लेकर हो सकती है घोषणा

HEALTH NATIONAL PRESS RELEASE REGIONAL साक्षात्कार

New Delhi(भारत की राजधानी)। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर कल यानी मंगलवार (14 अप्रैल) को सुबह दस बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम अपने संबोधन में लॉकडाउन को बढाने को लेकर घोषणा कर सकते है। कोरोना महामारी के मद्देनजर मोदी का राष्ट्र के नाम यह चौथा संबोधन होगा। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए ट्विट में पीएम के संबोधन की बात कही है।

मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने का दिया था सुझाव
पीएम मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लॉकडाउन बढाने को लेकर बैठक की थी। पीएम के साथ बैठक में दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के अमरिंदर सिंह, महाराष्‍ट्र सीएम उद्धव ठाकरे समेत 10 मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने का सुझाव दिया। सूत्रों के मुताबिक केंद्र सरकार इस पर विचार कर रही है।

विशेषज्ञों ने पूर्णबंदी की अवधि बढाने का दिया सुझाव
प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों को इस सहमति के आधार पर कोरोना से लड़ने के लिए भविष्य में उठाये जाने वाले कदमों तथा पूर्णबंदी की अवधि बढाने या न बढाने के निर्णय से अवगत करायेंगे। इस बैठक के बाद कुछ राज्यों ने अपने यहां पूर्णबंदी की अवधि 30 अप्रैल तक बढाने की घोषणा पहले ही कर दी है। इससे पहले संसद में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक में भी मोदी ने कहा था कि देश में कोरोना संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने पूर्णबंदी की अवधि बढाने का सुझाव दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *