रासा इन्टर नेशनल स्कूल फतेहपुर सीकरी में ऑनलाइन कक्षाएं शुरू, नोट करें फोन नम्बर

रासा इन्टर नेशनल स्कूल फतेहपुर सीकरी में ऑनलाइन कक्षाएं शुरू, नोट करें फोन नम्बर

REGIONAL

आगरा (उत्तर प्रदेश, भारत)। COVID-19 महामारी ने सम्पूर्ण विश्व को झकझोर के रख दिया है। इससे निपटने के लिए सभी अपनी ओर से अथक प्रयास कर रहे है। इससे बच्चो की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है। इसे देखते हुए रासा इन्टर नेशनल स्कूल ने फतेहपुर सीकरी में अपने स्कूल के विद्यार्थियों के लिए एक नियमावली तैयार की है, ताकि ऑनलाइन कक्षाएं शुरू की जा सकें।

इस नम्बर पर करें फोन

रासा इन्टर नेशनल स्कूल के चेयरमैन सी.ए. संजय अग्रवाल व वाइस चेयरमैन रिशु अग्रवाल द्वारा अन्य बच्चो को घर बैठे ऑनलाइन शिक्षा के लिए यह सुविधा उपलब्ध कराई गई। आज रासा इन्टर नेशलन स्कूल के सभी बच्चों ने ऑनलाइन क्लास में हिस्सा लिया। ऑनलाइन शिक्षा में सभी शिक्षकों ने घर से सहयोग किया। प्रधानाचार्य रुपेश श्रीवास्तव की निगरानी में यह कार्य सम्पन्न हुआ। अन्य बच्चे भी बिना किसी शुल्क के इस शिक्षा से जुड़े व अपने कीमती समय का सदुपयोग करने के लिए मो. 9105117272 पर संपर्क कर सकते हैं।

क्लासेज जूम ऐप द्वारा संचालित

 रासा इन्टर नेशनल स्कूल के शिक्षकों द्वारा बच्चों की पढ़ाई पर विशेष ध्यान रखते हुऐ बच्चों को प्रतिदिन वर्कशीट तथा गृह कार्य देकर समय का सदुपयोग कराया जा रहा है। स्कूल द्वारा आज से हर सप्ताह को अलग-अलग विषय के रूप में मनाया जायेगा। साथ ही बच्चों को गृह कार्य भी दिया गया। यह क्लासेज जूम ऐप द्वारा संचालित की गई।

ऑइनलाइन पढ़ाई के लिए यहां लॉगइन करें

https://www.youtube.com/channel/UCW7YuJE-zBHH4brsHWJpAQ

www.rasaschool.com

https://www.facebook.com/rasafts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *