Lock down बरेली में पुलिस पर 250 लोगों ने किया हमला, आईपीएस अधिकारी घायल

Lock down बरेली में पुलिस पर 250 लोगों ने किया हमला, आईपीएस अधिकारी घायल

NATIONAL PRESS RELEASE REGIONAL

बरेली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम उपद्रवियों ने हमला कर दिया। इस हमले में आईपीएस अफसर अभिषेक वर्मा समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाब ने पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए उग्र भीड़ को खदेड़ा और मौके से महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रही है।

लाठीचार्ज कर खदेड़ा

मामला इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी का है जहाँ पर लॉक डाउन का पालन कराने गए पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला कर दिया। पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा। इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा और अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

हमलावरों को चिह्नित किया

एसपी सिटी रविंद्र सिंह ने बताया कि इज्जतनगर इलाके के कर्मपुर चौधरी में चीता मोबाइल के दो पुलिसकर्मी गाँव में लॉक डाउन का पालन कराने गए थे, जहाँ पर लोगों ने उन पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिसकर्मी वेरियर वन चौकी पर वापस आ गए। करीब 200 से 250 लोगों की भीड़ चौकी पहुंच गई और हमला किया। बाद में पुलिस फ़ोर्स बुला कर पुलिस गाँव में गई तो फिर हमला करने की कोशिश की गई। एसपी सिटी का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है इनके ऊपर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एसपी सिटी का कहना है कि पूरी घटना की वीडियो रिकार्डिंग पुलिस के पास है। इस घटना में जितने भी लोग शामिल हैं, उनको चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *