आगरा में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या पहुंची 196

HEALTH NATIONAL REGIONAL

Agra (Uttar Pradesh,India)। ताजनगरी में आगरा मॉ​डल लगातार फेल साबित हो रहा है। शहर में कोरोना का कहर जारी है। शुक्रवार दिनभर कोई नया केस सामने नहीं आया। लेकिन रात को केजीएमयू से जारी रिपोर्ट के अनुसार 24 नए केस पॉजीटिव निकले हैं। अब आगरा में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 196 पर पहुंच गई हैं।

जिला प्रशासन ने की रिपोर्ट जारी
गुरुवार रात तक यह आंकड़ा 172 पर था। इनमें से पांच की मौत हो चुकी है और 12 लोग स्‍वस्‍थ होकर घर लौट चुके हैं। तब्‍लीगी मरकज से लौटे जमातियों में भी संक्रमण का आंकड़ा 73 पर पहुंच चुका है। हालांकि अब कोरोना वायरस के प्रकोप को कंट्रोल करने में सरकारी मशीनरी के साथ समाजसेवी संस्‍थाएं भी सक्रिय हैं। बस यदि लॉकडाउन के नियमों का पालन करते रहें तो आगरावासी जल्‍द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की रिपोर्ट शुक्रवार रात प्राप्‍त हुई। इसकी जिला प्रशासन ने समीक्षा करने के बाद रिपोर्ट जारी की है।

पारस हॉस्पीटल को किया सील
जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने बताया कि अब आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 196 पर पहुंच गई है। शुक्रवार रात एक संक्रमित युवती के स्‍वस्‍थ होने पर उसे छुट्टी दी जा रही है। इस तरह सही हुए लोगों की संख्‍या 13 पर पहुंच जाएगी। आगरा में कोरोना संक्रमित जमातियों की संख्‍या 73 है। वहीं पारस हॉस्पिटल को सील करते हुए अस्‍पताल संचालक डा. अरिंजय जैन और उनके मैनेजर एसपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *