यूपी में Corona संक्रमित जमाती अस्पताल से फरार, मची खलबली

यूपी में Corona संक्रमित जमाती अस्पताल से फरार, मची खलबली

NATIONAL PRESS RELEASE REGIONAL

बागपत (उत्तर प्रदेश, भारत) उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के बागपत Baghpat से बड़ी खबर आ रही है। कोरोनावायरस संक्रमित Corona Virus infected एक जमाती Jamati अस्पताल से फरार हो गया है। इसकी खबर लगते ही खलबली मच गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस UP police उसे ढूंढने में लगी है। आशंका है कि वह तमाम लोगों को कोरोनावायस से संक्रमित कर सकता है। वह तब्लीगी जमात Tablighi Jamaat से जुड़ा हुआ है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती था

बागपत के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। इसी में भर्ती कोरोनावायरस संक्रमित नेपाल का एक जमाती दरवाजा तोड़कर देर रात फरार हो गया। अब बागपत तथा आसपास के क्षेत्रों में उसकी तलाश की जा रही है। निजामुद्दीन मरकज से 19 मार्च को तहसील के एक गांव की मस्जिद में आये 17 नेपाली जमाती पकड़े गए थे। इन सभी को बालैनी में आइसोलेट किया गया था। इनमें से एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने पर बुधवार रात सीएचसी के कोराना वार्ड में भर्ती कराया गया था। दो दिन से संक्रमित व्यक्ति की हालत में सुधार था। सोमवार रात करीब एक -डेढ बजे यह संक्रमित जमाती सीएचसी का दरवाजा तोड़कर जंगल की ओर फरार हो गया।

तब्लीगी जमात में शामिल हुआ था
उसके फरार हेन की जानाकरी करीब दो -ढाई बजे स्वास्थ्यकर्मियों को लगी। चारों तरफ खलबली मच गई। स्वास्थ्यकर्मियों कोरोना पॉजिटिव दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तब्लीगी जमात में शामिल हुआ था। पिछले दिनों दिल्ली के मरकज से संक्रमण का मामला सामने आने के बाद बागपत पुलिस ने 12 जमातियों को पकड़ा था। यह शख्स भी उसी जमात में शामिल था। सभी की जांच की गई थी जिसमें उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। उसके बाद से उसका इलाज खेकड़ा सीएचसी में चल रहा था।

1 thought on “यूपी में Corona संक्रमित जमाती अस्पताल से फरार, मची खलबली

  1. Pingback: ताजमहल के शहर आगरा में Corona blast, 13 नए मरीजों के साथ संख्या हुई 66 – Live Story Time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *