यहां चोरी का आरोपित ही निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस भी क्‍वारंटाइन

यहां चोरी का आरोपित ही निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस भी क्‍वारंटाइन

HEALTH NATIONAL REGIONAL

Agra, (Uttar Pradesh, India)। जिले के थाना कोतवाली हरी पर्वत पुलिस द्वारा शनिवार को पकड़ा गया एक चोर कोरोना संक्रमित निकला है। चोर को पकड़ पहले थाने लाया गया था जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे क्‍वारंटाइन के लिए भेज दिया गया था। रविवार रात्रि आई रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चोर को पकड़ने वाली पुलिस टीम के सदस्यों को क्‍वारंटाइन किया गया है।


सीसीटीवी कैमरा  के माध्‍यम से थी नजर    

दरअसल, हरी पर्वत कोतवाली क्षेत्र के शाह मार्केट में स्थित एक दुकान का मालिक मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरा के माध्‍यम से घर से ही नजर रख रहा था। इसी दौरान उसे एक दुकान के बाहर ताले खोलने की कोशिश करता एक युवक दिखाई दिया। जिसकी सूचना उसने तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ में युवक ने बताया वह मार्केट में ही एक दुकान पर कार्य करता है और वह वजीरपुरा इलाके का रहने वाला है। इतना सुनते ही पुलिस टीम के कान खड़े हो गए।  

पुलिस टीम को किया गया क्‍वारंटाइन 

वजीरपुरा क्षेत्र कोरोना वायरस का हॉट स्‍पॉट घोषित है। पुलिस ने चोरी के शक युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे जिला अस्‍पताल में बने क्‍वारंटाइन सेंटर में भेज दिया। जहां से उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट रविवार रात्रि आई जिसमें इस युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई। जानकारी होते ही युवक को पकड़ने वाली पुलिस टीम को क्‍वारंटाइन के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली को सेनेटाइज कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *