बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया, पढ़िए रुपयों के लिए कैसे की भाई की हत्या

बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया, पढ़िए रुपयों के लिए कैसे की भाई की हत्या

NATIONAL REGIONAL

Agra (Uttar Pradesh, India)। आगरा जनपद के थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव कराहरा के मजरा गढ़ी विचित्रा में रविवार को सगे भाइयो में रुपयों के लेनदेन को लेकर लाठी डंडे चल गए। इससे गांव में भगदड़ मच गई। झगड़े में एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

ये है मामला
थाना मलपुरा के गांव कराहरा के मजरा गढ़ी विचित्रा निवासी बच्चू सिंह उम्र 60 वर्ष ने अपना एक बीघा खेत दो साल पूर्व अपने छोटे भाई को बेच दिया था। छोटे भाई ने खेत के कुछ रुपए बच्चू सिंह को नहीं दिए थे। जिसको लेकर दोनो भाइयो में विवाद चला आ रहा था। इसी को लेकर रविवार को दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे। जिससे गांव में भगदड़ मच गई। ग्रामीण अपने घरों में कैद हो गए।

निजी अस्पतलों में नहीं मिला इलाज
बताया गया है कि झगड़े के दौरान के छोटे भाई ने बच्चू सिंह के सिर में लाठी मार दी। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। वह घायल जमीन पर गिर पड़ा। इस पर बच्चू के परिजन उसे इलाज के लिए कई निजी अस्पतालों में लेकर गए। लेकिन भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वे उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए, जहां उसकी मौत हो गई। बच्चू सिंह की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक मामले में कोई तहरीर नही आई है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *